Breaking News
Screenshot

सोनाक्षी संग शादी के बाद, शत्रुघ्न सिन्हा के दामाद का वायरल हुआ कमेंट मेरे साथ धोखा हुआ है

youngorganiser.com – 20 July, Sat, 2024 : दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों पति जहीर इकबाल के साथ अपनी शादीशुदा लाइफ को एंजॉय कर रही है। पिछले कुछ दिनों में कपल ने अपनी डेटिंग से लेकर मैरिज लाइफ की कई तस्वीरें शेयर की हैं इस बीच सोनाक्षी सिन्हा ने एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है, जिसने जहीर इकबाल का ध्यान खींच लिया. इतना ही नहीं एक्टर ने कहा कि पत्नी सोनाक्षी ने उन्हें धोखा किया है हालांकि, जहीर ने ये बात मस्ती-मजाक में कही है चलिए आपको पूरा मामला बताते हैंl सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह मेकअप कर रही हैं और शादी के बाद वाली डेट नाइट के लिए तैयार होती नजर आ रही है। वीडियो में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. जैसे ही सोनाक्षी सिन्हा ने ये पोस्ट किया, वैसे ही पति जहीर ने दो मजेदार कमेंट कर दिए सोनाक्षी सिन्हा ने पति जहीर इकबाल को दिया धोखा!

जहीर इकबाल ने पहला कमेंट में लिखा, ‘मेरे साथ धोखा हुआ है मॉय लॉर्ड.’ दूसरे कमेंट में उन्होंने लिखा, ‘इसमें कोई हैरान नहीं है, आप हमेशा मुझसे पहले ही तैयार हो जाती हैं. ये चीटिंग है.’ इसके साथ ही उन्होंने लॉफिंग इमोजी भी शेयर की है। सोनाक्षी सिन्हा के पति जहीर इकबाल के कमेंट पर फैंस मजेदार रिएक्शंस दे रहे हैं.पति जहीर को लेकर क्या बोलीं सोनाक्षी सिन्हा ?
सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में शादी के बाद अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात की उन्होंने कहा कि जहीर से शादी करना उन्हें घर लौटने जैसा लगता है, क्योंकि अब उन्हें जहीर के साथ ज्यादा क्वालिटी टाइम बिताने का मौका मिलता है. सोनाक्षी ने यह भी बताया कि वे हमेशा सबसे अच्छे दोस्त रहे हैं और काश उनकी जल्दी शादी हो जाती. जहीर इकबाल से सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को परिवार और करीबी दोस्तों के बीच शादी रचाई थी, इससे पहले दोनों 7 साल तक रिलेशन में थे,काकुदा’ फिल्म में नजर आईं सोनाक्षी सिन्हा
वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बाद हाल ही में उनकी हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘काकुदा’ रिलीज हुई है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। यह मूवी ओटीटी जी5 पर अवेलेबल है। इसमें सोनाक्षी सिन्हा ने साकिब अली और रितेश देशमुख के साथ स्क्रीन शेयर किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

रश्मिका मंदाना ने घर पहुंचे फैन को दी चेतावनी

www.youngorganiser.com    Jammu (Tawi) 180001 (J&K Union Territory) Updated, 28th Jun. 2021, Mon. 11: 03  PM ...