Breaking News

सात आतंकी मददगार गिरफ्तार

www.youngorganiser.com    Jammu (Tawi) 180001 (J&K Union Territory) Updated, 28th May. 2021, Fri. 01: 30 AM (IST) : टीम डिजिटल: Kunwar कश्मीर : मध्य कश्मीर में अवंतीपोरा पुलिस द्वारा छह युवाओं को आतंकी बनने से बचा लिया है। पुलिस ने छह युवाओं को पकड़ा जो आतंकी रैंक में शामिल होने के इरादे से जा रहे थे। घाटी के युवाओं को आतंक की राह पर जाने से रोकने की सुरक्षाबलों की मुहिम जारी है। वहीं पुलिस द्वारा आतंकी मॉड्यूल का भी भंडाफोड़ किया गया है। इसी के साथ पुलिस द्वारा सात आतंकी सहयोगियों को भी गिरफ्तार किया गया है। मध्य कश्मीर के गांदरबल जिले के कंगन के नारानाग जंगल में सुरक्षा बलों ने बुधवार को आतंकी ठिकाना ध्वस्त कर ग्रेनेड व एके 47 की गोलियां बरामद की गई थी। पूरे इलाके में तलाशी अभियान चलाया गया, लेकिन आतंकियों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा था। पुलिस के अनुसार सूचना के आधार पर 34 असम राइफल्स, 24 राष्ट्रीय राइफल्स व पुलिस ने नारानाग जंगल में तलाशी अभियान चलाया गया था। इस दौरान छिपाकर रखे गए एक ग्रेनेड, एके 47 राइफल की दो मैगजीन व 30 गोलियां बरामद की गईं थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।   हर पल अपडेट रहने के लिए YO APP डाउनलोड करें Or. www.youngorganiser.com। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

ड्रोन हमले से घबराने की जरूरत नहीं व परिसीमन आयोग अपना काम पूरी पारदर्शिता और निष्पक्षता से करेगा : उपराज्यपाल मनोज सिन्हा: सिन्हा

www.youngorganiser.com    Jammu (Tawi) 180001 (J&K Union Territory) Updated, 2nd Jul. 2021, Fri. 00: 45  AM ...