Breaking News

सरकार ने केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में 20 जिलों के लिए प्रशासनिक सचिवों को प्रभारी सचिव नामांकित किया : अटल डुल्लु

www.youngorganiser.com    Jammu (Tawi) 180001 (J&K Union Territory) Updated, 8th Jul. 2021, Thu. 00: 12  AM (IST) : टीम डिजिटल: ( Article ) Sampada Kerni ,Siddharth & Kapish , जम्मू :  सरकार ने केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में 20 जिलों के लिए प्रशासनिक सचिवों को प्रभारी सचिव नामांकित किया है। सामान्य प्रशासन विभाग की तरफ से जारी आदेश के तहत यह अधिकारी विकास कार्यों और जिलों के अन्य संबंधित कार्यों की निगरानी करेंगे। स्वास्थ्य एवं चिकित्सा शिक्षा विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव अटल डुल्लु को श्रीनगर, गृह विभाग के प्रमुख सचिव शालीन काबरा को रियासी, ग्रामीण विकास और पंचायती राज विभाग के प्रमुख सचिव विपुल पाठक को उधमपुर, आवास एवं शहरी विकास विभाग के प्रमुख सचिव धीरज गुप्ता को बड़गाम, कौशल विकास विभाग के प्रमुख सचिव असगर समून को बांडीपोरा, कृषि उत्पादन और किसान कल्याण विभाग के प्रमुख सचिव नवीन कुमार चौधरी को बारामुला, बिजली विकास विभाग के प्रमुख सचिव रोहित कंसल को पुलवामा, लोक निर्माण विभाग के प्रमुख सचिव शैलेंद्र कुमार को अनंतनाग, इंडस्ट्री और कॉमर्स विभाग के प्रमुख सचिव रंजन ठाकुर को शोपियां, स्कूल शिक्षा विभाग प्रमुख सचिव बीके सिंह को किश्तवाड़, सामान्य प्रशासनिक विभाग के आयुक्त सचिव मनोज कुमार द्विवेदी को कठुआ, ट्रांसपोर्ट विभाग के आयुक्त हृदेश कुमार को डोडा, वन और पर्यावरण विभाग के आयुक्त सचिव संजीव वर्मा को राजौरी, जल शक्ति विभाग के आयुक्त सचिव एम राजू को जम्मू, समाज कल्याण विभाग की सचिव शीतल नंदा को गांदरबल, सहकारिता विभाग की सचिव यशा मुदग्ल को रामबन, आपदा प्रबंधन राहत और पुनर्वास विभाग के सचिव सिमरनदीप सिंह को कुलगाम, जनजातीय मामलों विभाग के सचिव शाहिद इकबाल चौधरी को पुंंछ, उच्च शिक्षा विभाग की सचिव सुषमा चौहान को सांबा और पर्यटन विभाग के प्रशासनिक सचिव सरमद हफीज को कुपवाड़ा की जिम्मेदारी दी गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।   हर पल अपडेट रहने के लिए YO APP डाउनलोड करें Or. www.youngorganiser.com। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

जम्मू में ड्रोन का इस्तेमाल करने वाले फोटोग्रॉफर्स का ब्योरा पुलिस को सूची सौंपी :कपिल कपूर

www.youngorganiser.com    Jammu (Tawi) 180001 (J&K Union Territory) Updated, 2nd Jul. 2021, Fri. 11: 58  AM ...