Breaking News

समन्वित प्रयास, बहुआयामी रणनीतियां फलीभूत, कार्यओं से महामारी पर नियत्रं कसा जा रहा-उपायुक्त कुलगाम

कुलगाम में केवल 415 सक्रिय सकारात्मक मामले
www.youngorganiser.com    Jammu (Tawi) 180001 (J&K Union Territory) Updated, 16th Jun. 2021, Wed. 9: 015  PM (IST) : टीम डिजिटल:  Arun Gavaskar कुलगाम -उपायुक्त कुलगाम डॉ. बिलाल मोही उद दीन भट्ट ने कहा कि कोविड-19 की दूसरी लहर से उत्पन्न स्थिति से निपटने के लिए बहुआयामी रणनीतियों के साथ समन्वित प्रयासों ने वांछित परिणाम दिखाए हैं और जिले में स्थिति में सुधार हुआ है। उपायुक्त ने जिले में वर्तमान कोविड स्थिति के बारे में मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि वर्तमान में जिले में केवल 415 सक्रिय सकारात्मक मामले हैं। टीकाकरण के संबंध में उपायुक्त ने कहा कि 45 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के 80 प्रतिशत से अधिक आबादी का टीकाकरण किया गया है । साथ ही 18-44 वर्ष की आयु वर्ग के लिए टीकाकरण भी शुरू किया गया है। उपायुक्त ने कहा कि शत-प्रतिशत लक्ष्य हासिल करने के लिए घर-घर टीकाकरण अभियान भी चलाया जा रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि कोविड संक्रमित व्यक्ति का पता लगाने के लिए दैनिक आधार पर त्वरित परीक्षण किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि ठीक होने की दर में उल्लेखनीय सुधार हुआ है और वर्तमान में जिले में ठीक होने की दर 97 प्रतिशत है। उन्होंने सभी हितधारकों और आम जनता को संक्रमण में किसी भी वृद्धि को रोकने के लिए अनलॉक के दौरान कोविड-19 उपयुक्त व्यवहार का पालन करने के लिए प्रभावित किया। उन्होंने लोगों से जल्द से जल्द टीका लगवाने और कोविड कम करने वाले एजेंट बनने की भी अपील की। पाठक डीसी कुलगाम के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट /@dckulgam और डीआईसी कुलगाम के ट्विटर अकाउंट /@DioKulgam पर भी पहुंच सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।   हर पल अपडेट रहने के लिए YO APP डाउनलोड करें Or. www.youngorganiser.com। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

ड्रोन हमले से घबराने की जरूरत नहीं व परिसीमन आयोग अपना काम पूरी पारदर्शिता और निष्पक्षता से करेगा : उपराज्यपाल मनोज सिन्हा: सिन्हा

www.youngorganiser.com    Jammu (Tawi) 180001 (J&K Union Territory) Updated, 2nd Jul. 2021, Fri. 00: 45  AM ...