Breaking News

श्री माता वैष्णो देवी विश्वविद्यालय के उप कुलपति ने श्री राम जन्म भूमि मंदिर निर्माण निधि योगदान दिया

जम्मू, जनवरी 19। जम्मू कश्मीर प्रांत में इस अभियान का शुभारंभ गत 14 जनवरी को मकर सक्रांति के अवसर पर जम्मू शहर के गांधीनगर में स्थित वाल्मीकि मोहल्ला में जाकर मंदिर निर्माण के लिए निधि समर्पण हेतु संपर्क करके किया था।

उसके बाद भय्या जी जोशी ने डिगियाना स्थित श्री संत मेला सिंह जी दस्तकारी आश्रम के महंत मंजीत सिंह जी से भी भेंट कर इस अभियान के लिए संपर्क कर मंदिर निर्माण के लिए सहयोग राशि ली थी। जम्मू कश्मीर प्रांत में यह अभियान मकर संक्रांति यानि 14 जनवरी से शुरु हुआ था। यह अभियान माघ पूर्णिमा 27 फरवरी तक चलेगा।

इस अवसर पर एसएमवीडीयू के उप कुलपति प्रो. आरके सिन्हा ने कहा कि इस अभियान में समाज के हर वर्ग के लोगों को अपनी भागीदारी सुनिश्चित कर योगदान करना चाहिए।श्री माता वैष्णो देवी विश्वविद्यालय के उप कुलपति, पद्मश्री प्रो. रविंद्र कुमार सिन्हा ने मंगलवार को श्री राम मंदिर निर्माण के लिए जारी श्री राम जन्म भूमि मंदिर निर्माण निधि समर्पण अभियान में अपना योगदान दिया।

प्रो. सिन्हा ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ जम्मू कश्मीर के प्रांत प्रचारक रुपेश कुमार को श्री राम जन्म भूमि मंदिर निर्माण निधि समर्पण व संपर्क अभियान के प्रांत सह प्रमुख अजय की मौजूदगी में मंदिर निर्माण के लिए निधि समर्पित की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

सरकार ने कोरोना की स्थिति का जायजा लेने के बाद 16 जिलों में छूट का दायरा बढ़ा जम्मू कश्मीर में सभी शिक्षण संस्थान 31 जुलाई तक बंद

www.youngorganiser.com    Jammu (Tawi) 180001 (J&K Union Territory) Updated, 11th Jul. 2021, Sun. 2: 55  PM ...