Breaking News

फुकरे रिटर्न्स ने मचाया कमाई का गदर

मुंबई। करीब चार साल के अंतराल पर आये फुकरे के सीक्वल यानि फुकरे रिटर्न्स ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी कमाई का झंडा बुलंद रखते हुए छह दिनों में 46 करोड़ रूपये से ज़्यादा का कलेक्शन कर लिया है।

रिचा चड्ढा, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, अली फज़ल और मनजोत सिंह स्टारर फिल्म फुकरे रिटर्न्स ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस बुधवार को चार करोड़ 30 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। सप्ताह के सामान्य दिनों में पहली बार कलेक्शन पांच करोड़ रूपये से नीचे गिरे हैं। फिल्म ने मंगलवार के पांच करोड़ पांच लाख रूपये का कलेक्शन किया था। पहले सप्ताह में 50 करोड़ रुपए के टारगेट की तरफ बढ़ रही इस फिल्म को अब 46 करोड़ 65 लाख रूपये का नेट इंडिया कलेक्शन मिल चुका है। करीब 30 करोड़ रूपये के बजट में बनी फुकरे रिटर्न्स ने पहले वीकेंड में 32 करोड़ 20 लाख रूपये की कमाई की थी। आपको बता दें कि फिल्म फुकरे का लाइफ टाइम कलेक्शन 36 करोड़ 50 लाख रूपये था, जिसके इस फिल्म के सीक्वल ने चौथे दिन ही पार कर लिया था। फुकरे रिटर्न्स ने इस साल रिलीज़ हुई शुभ मंगल सावधान के 43 करोड़ 11 लाख रूपये के कलेक्शन को तो पार कर लिया है और अब उसका अगला टारगेट सचिन तेंदुलकर के जीवन पर बनी सचिन-अ बिलियन ड्रीम्स है, जिसका लाइफ़ टाइम कलेक्शन 50 करोड़ 89 लाख रूपये है। रणबीर कपूर और कटरीना कैफ स्टारर जग्गा जासूस का 54 करोड़ 16 लाख रूपये का और अर्जुन- अनिल कपूर स्टारर मुबारकां का 55 करोड़ 59 लाख रूपये का कलेक्शन भी सेकेण्ड वीकेंड में टच हो सकता है।

निर्देशक मृगदीप सिंह लांबा ने भोली पंजाबन, ज़फर, चूचा , लाली और हनी जैसे किरदारों को जोड़ कर जो दोनों फिल्में बनाई उसे दर्शकों ने काफ़ी पसंद किया है और अब इस तरह की जानकारी मिली है कि फिल्म का तीसरा भाग भी बनाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

मैंने 17 साल की उम्र में डेटिंग ऐप्स के बारे में सुना था :शनाया कपूर

www.youngorganiser.com    Jammu (Tawi) 180001 (J&K Union Territory) Updated, 29th Jun. 2021, Tue. 5: 55  PM ...