Breaking News

फिल्म ‘KGF-चैप्टर 2’ का टीजर रिलीज

www.youngorganiser.com

Jammu (Tawi) 180001 (J&K Union Territory) Updated, 10th, Jan. 2021.

 07:07 AM (IST) : (IST) :Team Work: Gurmeet Singh

…..सरप्राइज रिलीज:लीड एक्टर यश के 35वें बर्थडे से एक दिन पहले ही रिलीज हुआ KGF चैप्टर 2 का टीजर……

……यश ने कहा-पिछले 4 सालों से मैं रॉकी के किरदार को जी रहा हूं, इससे जुड़ी कई बातें अपने आप ही मेरे अंदर आईं…….

मुंबई :फिल्म ‘KGF-चैप्टर 2’ का टीजर गुरुवार (7 जनवरी) को रिलीज कर दिया गया है। पहले टीजर को फिल्म के लीड एक्टर यश के 35वें बर्थडे यानी आज (8 जनवरी) रिलीज करने का प्लान था। लेकिन फैंस की डिमांड के चलते इसे लास्ट मोमेंट पर फैसला बदल कर यश के बर्थडे से एक दिन पहले ही रिलीज कर दिया गया। फिल्म के टीजर को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। इस मौके पर यश ने बताया कि किस तरह से वे पिछले 4 सालों से रॉकी के किरदार को जी रहे हैं।पिछले 4 सालों से रॉकी के किरदार को जिया हैयश ने कहा, “मैं पिछले 4 सालों से इसी किरदार में जी रहा हूं (हंसते हुए )। सच कहूं तो मैंने रॉकी के किरदार को जिया है और उस किरदार से जुड़ी कई ऐसी बातें हैं, जो अपने आप ही मेरे अंदर आईं हैं। वास्तव में मुझे बहुत अधिक तैयारी करने की जरूरत नहीं थी। चैप्टर 2 में कई रोमांचक और चुनौतीपूर्ण सीक्वेंस हैं। लेकिन उनमें से किसी एक को बता पाना मुश्किल है। इस सवाल का जवाब मैं फिल्म रिलीज होने के बाद जरूर दूंगा।”उन्होंने कहा, ” ‘KGF चैप्टर 1’ में रॉकी का व्यक्तित्व उसकी दुनिया और उसके अंदर के राक्षस पर काबू पाने की जिद को दिखाया गया था। लेकिन इस बार रॉकी का किरदार अलग होगा। जिसमें खूब सारा एक्शन और एक इमोशनल राइड होगी जो दर्शकों को पसंद आएगी। इसके साथ ही यश ने संजय दत्त और रवीना टंडन के साथ काम करने का अनुभव भी शेयर किया।” चैप्टर 2 में यश के अलावा संजय और रवीना भी लीड रोल में नजर आएंगे।

संजय-रवीना के साथ काम करके बहुत मजा आया

यश ने कहा, “संजय सर और रवीना मैम दोनों के साथ काम करके बहुत मजा आया। संजय सर इस बात का एक बेहतरीन उदाहरण हैं कि आप किस जिद और साहस से काम कर सकते हैं। जिस प्रोफेशनलिज्म और जुनून के साथ उन्होंने अपनी किरदार को निभाया है। वह काबिले तारीफ था और इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उनका स्वास्थ्य अच्छा ना होने के बावजूद जिस तरह से उन्होंने काम किया है वह प्रेरणादायक भी है। रवीना मैम हमेशा से एक बहुमुखी और अच्छी अदाकारा रही हैं। वह जिंदादिल और बहुत ही प्यारी इंसान है, सेट पर एक अलग तरह की गर्मजोशी और ऊर्जा बानी रहती थी। दोनों के साथ काम करना एक शानदार अनुभव था।”

‘KGF चैप्टर 1’ ने बनाए थे कई रिकॉर्डबता दें कि KGF का पहला पार्ट 2018 में रिलीज हुआ था। कन्नड़, तमिल, तेलुगु और हिंदी में आई इस फिल्म के नाम कई रिकॉर्ड बने। यह पहली कन्नड़ मूवी थी, जिसने 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। वहीं यह चौथी हिंदी में डब की गई फिल्म थी, जिसने सबसे ज्यादा कमाई की थी।सरप्राइज रिलीज:लीड एक्टर यश के 35वें बर्थडे से एक दिन पहले ही रिलीज हुआ KGF चैप्टर 2 का टीजर

रॉकी की दुनिया की एक झलक एक बार फिर से दिखाई दी है। मेकर्स ने टाइम से पहले ही फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया। गुरुवार रात रिलीज किए गए 2 मिनट के टीजर में रवीना टंडन, यश और संजय दत्त की झलक दिखाई दी। जिसमें यश एक्शन करते हुए नजर आए। रिलीज होने के एक घंटे के अंदर ही इसे डेढ़ लाख से ज्यादा लोग देख चुके थे।इस टीजर को पहले यश के 35वें बर्थडे यानी 8 जनवरी पर रिलीज करने का प्लान था, लेकिन फैन्स की डिमांड के चलते लास्ट मोमेंट पर फैसला बदल दिया गया।दो साल से चल रहा प्रोडक्शनफिल्म की कहानी और डायरेक्शन प्रशांत नील ने किया है। प्रोडक्शन विजय किरागंदूर ने किया। फिल्म में संजय दत्त अधीरा के रोल में होंगे। इन तीनों के अलावा श्रीनिधि शेट्‌टी, प्रकाश राज, मालविका अविनाश भी हैं। फिल्म का प्रोडक्शन पिछले दो साल से चल रहा है , जल्द ही यह पूरा हो जाएगा। पहले इस फिल्म को अक्टूबर 2020 में रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोना वायरस के कारण प्रोडक्शन वर्किंग बंद रही।चैप्टर वन ने बनाए थे कई रिकॉर्ड केजीएफ का पहला पार्ट 2018 में रिलीज हुआ था। कन्नड़, तमिल, तेलुगु और हिंदी में आई इस फिल्म के नाम कई रिकॉर्ड बने। यह पहली कन्नड़ मूवी थी, जिसने 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। वहीं यह चौथी हिंदी में डब की गई फिल्म थी, जिसने सबसे ज्यादा कमाई की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

रश्मिका मंदाना ने घर पहुंचे फैन को दी चेतावनी

www.youngorganiser.com    Jammu (Tawi) 180001 (J&K Union Territory) Updated, 28th Jun. 2021, Mon. 11: 03  PM ...