Breaking News

परिवहन आयुक्त ने कुपवाड़ा का दौरा किया, परिवहन सेवाओं की समीक्षा की

www.youngorganiser.com  – कुपवाड़ा 16 जुलाई 2024-परिवहन आयुक्त राजिंदर सिंह तारा ने कुपवाड़ा जिले के अपने दो दिवसीय दौरे पर जिले में परिवहन सेवाओं की दक्षता की समीक्षा की।
परिवहन आयुक्त ने आज टंगदार का दौरा किया जहां उन्होंने सूमो स्टैंड टंगदार में एक सड़क सुरक्षा रोड शो में भाग लिया और सैकड़ों प्रतिभागियों को सड़क सुरक्षा की शपथ दिलाई।
सड़क सुरक्षा पर प्रकाश डालते हुए आयुक्त ने संबंधितों से व्यापक विकास योजनाओं के क्रियान्वयन से जिले में सड़क दुर्घटनाओं को कम करने और लोगों की जान बचाने का आग्रह किया।
उन्होंने जीरो लाइन पर स्थित देश के पहले गांव सीमारी टीटवाल का भी दौरा किया और वहां परिवहन सुविधाओं का आकलन किया और स्थानीय लोगों से बातचीत की और उनकी प्रतिक्रिया मांगी।
इससे पहले, कल 15 जून को, कुपवाड़ा पहुंचने पर, परिवहन आयुक्त ने एआरटीओ कुपवाड़ा के कार्यालय का निरीक्षण किया और ऑनलाइन सेवाओं “वाहन“ और “सारथी“ का मौके पर ही मूल्यांकन किया और विभाग द्वारा दी जाने वाली इन ऑनलाइन सेवाओं के कार्यान्वयन की सावधानीपूर्वक जांच की। इस अवसर पर, उन्होंने आम जनता के लिए सुचारू और प्रभावी संचालन सुनिश्चित करने के लिए समय पर सेवा वितरण के महत्व पर जोर दिया।
परिवहन आयुक्त ने एआरटीओ कार्यालय के स्टाफ सदस्यों के साथ भी बातचीत की, उनके कार्य असाइनमेंट की समीक्षा की और उन्हें किसी भी लंबित कार्य को तेजी से हल करने का निर्देश दिया। उन्होंने सार्वजनिक शिकायतों को समय पर निपटाने के महत्व पर जोर दिया।
उन्होंने कुपवाड़ा बस स्टैंड पर एक रक्तदान शिविर में भाग लिया, जो कुपवाड़ा जिले के ट्रांसपोर्टरों के सहयोग से एआरटीओ कुपवाड़ा द्वारा आयोजित किया गया था।
आयुक्त ने जिले के परिवहन संघों के साथ एक बैठक की, जिसके दौरान उन्हें परिवहन क्षेत्र को प्रभावित करने वाले विभिन्न मुद्दों से अवगत कराया गया। उन्होंने प्रतिनिधियों को आश्वासन दिया कि परिवहन समुदाय का समर्थन करने के लिए विभाग की प्रतिबद्धता को मजबूत करते हुए, उनकी वास्तविक मांगों को तुरंत संबोधित किया जाएगा।
परिवहन आयुक्त के साथ आरटीओ कश्मीर सैयद शाहनवाज बुखारी और एआरटीओ कुपवाड़ा बिलाल अहमद मीर भी थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

मुख्य ब्याज दर बढ़ने की उम्मीद नहीं, MPC की 3 दिवसीय बैठक शुरू RBI की मौद्रिक बैठक

1, सबसे बड़े प्राइवेट बैंक पर RBI की सख्ती 2, यूको बैंक, इंडियन ओवरसीज बैंक ...