Breaking News

नगर पंचायत कार्यालय मे चैयरमेन नौशाद कुरैशी ने सुनी जनसमस्याएं

शामली/झिंझाना  नगर पंचायत कार्यालय मे बैठकर चैयरमेन नौशाद कुरैशी ने जनसमस्याओं को सुना और उनके निस्तारण के आदेश अपने अधीनस्थों को दिये । इस दौरान सबसे अधिक समस्याएं सफाई व राश्न कार्ड बनाये जाने को लेकर थी ।
नवनिर्वाचित चैयरमेन नौशाद कुरैशी एवं कुछ वार्ड सभासदों ने सामूहिक रूप से पंचायत हाल मे बैठकर जन समस्याओं को सुना , इसमे सबसे ज्यादा समस्याएं नगर मे अलग – अलग कई स्थानों पर कूडा करकट डालकर गंदगी फैलाने को लेकर थी । इस समस्या पर विचार के बाद तय हुआ कि सफाई कर्मचारी सुबह को सडक से कूडा उठाने के बाद कली – चूने का छिडकाव करेगा और यदि इसक बाद किसी ने वहा पर कूडा डाला तो उस पर सफाई विरोधी कार्यवाही की जायेगी । बाटी , नाजिम जैसे कोई लोगों ने राशन कार्ड न होने की शिकायत रखी , तथा साथ ही उन का समाधान कराने की कोशिश की गयी क्योंकि इस मौके पर कस्बे के सभी राशन डीलर भी बुलवाये हुए थे । कुछ लोगों ने वृद्धा , विधवा पैंशन बनवाने की प्रार्थना की । तो कुछ के शामली – ऊन मार्ग पर बन्द पडी पुलिया व डयरी बस स्टैंड पर टूटी पडी पुलियों को बनाने की मांग की । चैयरमेन नौशाद कुरैशी ने बताया कि कस्बे मे सफाई का विशेष रूप से ध्यान रखा जायेगा इसके लिये अलग – अलग स्थानों पर कूडेदान रखवाने की व्यवस्था कर दी गयी है ताकि उनसे अलग सडक पर कही भी कूडा दिखाई न पडे । उन्होने नगर मे 25 से भी ज्यादा स्थानों पर अलाव जलाये जाने की बात कही । उन्होंने कहा कि राशन कार्डो मे अपात्रों को हटवाने व पात्रों को जुडवाने की कार्यवाही की जा रही है । और नगर पंचायत कार्यालय परिसर मे रैन बसेरा भी चल रहा है ताकि सर्द रातों मे कोई बेसहारा, गरीब, मुसाफिर रात के समय परेशान न हो ।इस मौके पर सभासद मेहरबान कुरैशी , इकराम , जनेश्वर दयाल , रेखा सभासद का प्रतिनिधि सारंग , पूर्व सभासद असलम , इसरार , कामिल कुरैशी , दिलशाद कुरैशी आदि गणमान्य मौजू रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

सरकार ने कोरोना की स्थिति का जायजा लेने के बाद 16 जिलों में छूट का दायरा बढ़ा जम्मू कश्मीर में सभी शिक्षण संस्थान 31 जुलाई तक बंद

www.youngorganiser.com    Jammu (Tawi) 180001 (J&K Union Territory) Updated, 11th Jul. 2021, Sun. 2: 55  PM ...