Breaking News
शहनाज गिल का करियर ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। वह आए दिन नए प्रॉजेक्ट्स साइन कर रही हैं। यूं समझ लीजिए कि शहनाज के पास इन दिनों सांस लेने की भी फुर्सत
* शहनाज गिल का करियर ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। वह आए दिन नए प्रॉजेक्ट्स साइन कर रही हैं। यूं समझ लीजिए कि शहनाज के पास इन दिनों सांस लेने की भी फुर्सत ,....?

दिलजीत दोसांझ संग फिल्म ‘हौसला रख’ में नजर आएंगी शहनाज गिल, फर्स्ट लुक देख क्रेजी हुए फैन्स

www.youngorganiser.com    Jammu (Tawi) 180001 (J&K Union Territory) Updated, 18th Feb. 2021.Thu, 11:30 PM (IST) : Team Work: Arun Gavaskar & Gurmeet Singh,   मुंबई:   शहनाज गिल का करियर ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। वह आए दिन नए प्रॉजेक्ट्स साइन कर रही हैं। यूं समझ लीजिए कि शहनाज के पास इन दिनों सांस लेने की भी फुर्सत नहीं हैं। एक तरफ वह सिंगर और रैपर बादशाह के साथ जल्द ही एक गाने में नजर आने वाली हैं तो वहीं दिलजीत दोसांझ ने भी शहनाज के साथ अपनी एक फिल्म अनाउंस कर दी है। शहनाज गिल, दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म ‘हौसला रख’ में नजर आएंगी, जोकि 15 अक्टबूर 2021 में दशहरे के मौके पर रिलीज होगी। दिलजीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है, जिसे देख फैन्स में खलबली मच गई है और वो खूब तारीफें कर रहे हैं। फैन्स अब बेसब्री से इस प्रॉजेक्ट का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में सोनम बाजवा भी नजर आएंगी और उनके अलावा गिप्पी ग्रेवाल के बेटे भी दिखेंगे। इस फिल्म के जरिए दिलजीत प्रड्यूसर के तौर पर भी डेब्यू कर रहे हैं। बात करें शहनाज और बादशाह के गाने की, तो उन्होंने हाल ही कश्मीर में इसकी शूटिंग की थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

मैंने 17 साल की उम्र में डेटिंग ऐप्स के बारे में सुना था :शनाया कपूर

www.youngorganiser.com    Jammu (Tawi) 180001 (J&K Union Territory) Updated, 29th Jun. 2021, Tue. 5: 55  PM ...