Breaking News

तस्कर गिरफ्तार पुलिस ने 34 मवेशियों को तस्करों से करवाया मुक्त

www.youngorganiser.com    Jammu (Tawi) 180001 (J&K Union Territory) Updated, 28th May. 2021, Fri. 01: 54 AM (IST) : टीम डिजिटल: Gurmeet Singh जम्मू  / नगरोटा  : पुलिस ने मवेशी तस्करी में शामिल तीन ट्रकों को जब्त कर लिया। नगरोटा पुलिस ने मवेशी तस्करी के एक बड़े प्रयास को विफल करते हुए कुल 34 मवेशियों को तस्करों के चंगुल से मुक्त करवा दिया।  मवेशी तस्करी में शामिल अधिकतर तस्कर मौके से भागने में कामयाब हो गए। अलबत्ता एक तस्कर मुनीर अहमद निवासी अनंतनाग को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। नगरोटा पुलिस थाने में मामले को दर्ज कर मौके से फरार हुए मवेशी तस्करों की धर पकड़ शुरू कर दी। ट्रकों से बरामद मवेशियों को स्थानीय लाेगों को देशभाल के लिए सुपुर्दनामे पर सौंप दिया। बीते बुधवार देर रात को बन टोल प्लाजा पर पुलिस कर्मियों ने मवेशी तस्करी की सूचना पर नाका लगाया। इस दौरान वहां से गुजर रहे ट्रक नंबर जेके02डब्ल्यू-2867, जेके20ए-7442 और जेके02एस-9513 को जांच के लिए रोका। नाके पर रुकने की बजाए मवेशी तस्कर वाहन समेत वहां से भाग निकले। पुलिस कर्मियों ने नाका तोड़ कर भाग रहे तस्करों का पीछा करना शुरू कर दिया। कुछ दूरी पर पुलिस कर्मियों ने ट्रकों को सड़क किनारे खड़ा हुआ देखा। ट्रकों में सवार लोग भाग रहे थे। पुलिस कर्मियों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। कुछ देर में पुलिस कर्मियों ने नाका ताेड़ कर भाग रहे एक व्यक्ति को पकड़ लिया। ट्रकों की तलाशी के दौरान एक ट्रक में से 11 मवेशी जबकि दो ट्रकों में से 12 मवेशी बरामद हुए। तीनों ट्रकों जब्त कर पुलिस के उसके मालिकों के बारे में पता लगाना शुरू कर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।   हर पल अपडेट रहने के लिए YO APP डाउनलोड करें Or. www.youngorganiser.com। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

सरकार ने कोरोना की स्थिति का जायजा लेने के बाद 16 जिलों में छूट का दायरा बढ़ा जम्मू कश्मीर में सभी शिक्षण संस्थान 31 जुलाई तक बंद

www.youngorganiser.com    Jammu (Tawi) 180001 (J&K Union Territory) Updated, 11th Jul. 2021, Sun. 2: 55  PM ...