Breaking News

ज्वाला गुट्‌टा और एक्टर विष्णु विशाल इस महीने के 22 अप्रैल को शादी करेंगे

www.youngorganiser.com    Jammu (Tawi) 180001 (J&K Union Territory) Updated, 16th Apr. 2021, Fri. 2:04 PM (IST) : Team Work: Gurmeet Singh :

वुमन डबल्स की खिलाड़ी ज्वाला गुट्‌टा और एक्टर विष्णु विशाल इस महीने के 22 अप्रैल को शादी करेंगे। दोनों ने पिछले साल सितंबर में सगाई की थी। विष्णु और ज्वाला ने इंस्टाग्राम पर शादी के निमंत्रण पत्र की फोटो पोस्ट की है और लिखा है कि हम दोनों शादी कर कर रहे हैं और उन सभी लोगों का शुक्रिया करते हैं, जिन्होंने हमेशा हमें प्यार किया और साथ दिया। दो साल पहले अपने प्यार को किया सार्वजनिक ​​​​​ ज्वाला और विष्णु विशाल काफी सालों से एक-दूसरे को डेट दे रहे थे। लेकिन दो साल पहले उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये अपने प्यार की पुष्टि की थी। वहीं पिछले साल सितंबर में दोनों ने सगाई की थी।

दोनों की दूसरी शादी : विष्णु विशाल और ज्वाला दोनों की यह दूसरी शादी है। विष्णु ने अभिनेत्री रजनी नटराज के साथ और ज्वाला ने बीच चार बार के नेशनल चैम्पियन चेतन आनंद के साथ शादी 2005 में शादी की थी। 2011 में उन्होंने तलाक ले लिया था। कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल जीत चुकी हैं , ज्वाला गुट्‌टा कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल जीत चुकी हैं। 2002 से 2007 तक वह लगातार सात बार नेशनल चैम्पियन रही। इससे पहले उन्होंने साल 2005 में बैटमिंटन प्लेयर चेतन आनंद से शादी की थी। कुछ साल तक साथ रहने के बाद ज्वाला ने चेतन से 2011 में तलाक़ ले लिया था। वहीं ज्वाला की तरह विष्णु की भी ये दूसरी शादी है। उन्होंने 2010 में रजनी नटराजन से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम आर्यन है। शादी के सात साल बाद विष्णु विशाल ने रजनी नटराजन से तलाक़ ले लिया था। मीडिया में आई रिपोर्ट के अनुसार ज्वाला गुट्टा की पहली शादी टूटने का कारण पूर्व क्रिकेटर अजहरूद्दीन से बढ़ती उनकी नज़दीकियों को बताया गया था। हालांकि बाद में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि चेतन से मेरी शादी टूटने की वजह इज़्ज़त है। एक रिश्ते में एक-दूसरे की इज़्ज़त करना बहुत ज़रूरी है, लेकिन मेरे और चेतन के रिश्ते में एक दूसरे के प्रति इज़्ज़त कम हो गई थी। इसलिए हमने अलग होने का फैसला लिया। आप एक कपल के तौर पर तभी आगे बढ़ सकते हैं जब आप दोनों एक दूसरे को सपोर्ट करें। ज्वाला ने अपने करियर में कई अवॉर्ड जीते हैं, जिसमें उन्हें कांस्य पदक, और अर्जुन पुरस्कार जैसे कई राष्ट्रीय पुरस्कारों से सम्मानित किया गया। विष्णु विशाल साउथ के पॉपुलर एक्टर है, जिनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। पर्दे पर वह अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी फ़िटनेस को लेकर भी काफ़ी सुर्ख़ियों में छाए रहते हैं। साउथ इंडस्ट्री में विष्णु विशाल ने साल 2009 में फिल्म Vennila Kabadi Kuzhu से डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद उन्होंने Bale Pandiya, Neerparavai, Gopi जैसी कई फ़िल्मों में काम किया है। वह एनिमल ड्रामा फ़िल्म हाथी मेरे साथी में भी नज़र आ चुके हैं। इस फ़िल्म में उनके साथ कल्कि कोचलिन, और पुलकित सम्राट जैसे एक्टर्स नज़र आए थे। इस फ़िल्म में उन्होंने तेलुगू ऑडियंस के लिए काम किया था। वहीं इस फ़िल्म को तेलुगू के अलावा हिंदी, और तमिल भाषाओं में भी दिखाया गया था। आने वाले दिनों में विष्णु विशाल बाहुबली फ़ेम एक्टर राणा डुग्गूबाती के साथ फ़िल्म अरण्या में नज़र आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

मैंने 17 साल की उम्र में डेटिंग ऐप्स के बारे में सुना था :शनाया कपूर

www.youngorganiser.com    Jammu (Tawi) 180001 (J&K Union Territory) Updated, 29th Jun. 2021, Tue. 5: 55  PM ...