Breaking News

जम्मू-कश्मीर में हल्की तीव्रता का भूकंप

www.youngorganiser.com    Jammu (Tawi) 180001 (J&K Union Territory) Updated, 6th Jun. 2021, Sun. 4: 14 PM (IST) : टीम डिजिटल: Sampada kerni & kuldeep  जम्मू। जम्मू-कश्मीर में रविवार को हल्की तीव्रता का भूकंप आया, हालांकि अभी तक कहीं से किसी के हताहत होने या नुकसान की कोई खबर नहीं है। आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के एक अधिकारी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में आज सुबह 6.21 बजे रिक्टर पैमाने पर 2.5 तीव्रता का हल्का भूकंप आया। अधिकारी ने कहा, “भूकंप का अक्षांश 32.99 डिग्री उत्तर और देशांतर 75.82 डिग्री पूर्व था। भूकंप का केंद्र रियासी जिले के कटरा शहर से 82 किलोमीटर पूर्व में पृथ्वी के अंदर 5 किलोमीटर गहराई में स्थित था। कश्मीर में भूकंप पहले भी कहर बरपा चुके हैं क्योंकि घाटी भूकंप की दृष्टि से संवेदनशील क्षेत्र में स्थित है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।   हर पल अपडेट रहने के लिए YO APP डाउनलोड करें Or. www.youngorganiser.com। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

ड्रोन हमले से घबराने की जरूरत नहीं व परिसीमन आयोग अपना काम पूरी पारदर्शिता और निष्पक्षता से करेगा : उपराज्यपाल मनोज सिन्हा: सिन्हा

www.youngorganiser.com    Jammu (Tawi) 180001 (J&K Union Territory) Updated, 2nd Jul. 2021, Fri. 00: 45  AM ...