Breaking News
***'बिग बॉस' सनसनी अर्शी खान ने छोटे पर्दे पर समान वेतन की मांग करते हुए कहा है कि यह साबित करता है कि इस माध्यम पर महिलाओं का कब्जा है***

छोटे पर्दे पर महिलाओं का राज : अर्शी खान

www.youngorganiser.com    Jammu (Tawi) 180001 (J&K Union Territory) Updated, 9th Jul. 2021, Fri. 11: 22  PM (IST) : टीम डिजिटल:  Arun Gavaskar & Gurmeet Kour  नई दिल्ली। अर्शी खान ने  कहा मुझे लगता है कि छोटे पर्दे पर महिलाओं का राज होता है। महिला कलाकारों का वेतन छोटे पर्दे पर पुरुष अभिनेताओं के बराबर होता है। हमें भेदभाव नहीं करना चाहिए और काम के घंटों के आधार पर भुगतान करना चाहिए। ‘बिग बॉस’ सनसनी अर्शी खान ने छोटे पर्दे पर समान वेतन की मांग करते हुए कहा है कि यह साबित करता है कि इस माध्यम पर महिलाओं का कब्जा है।  उन्होंने याद किया “एक फिजियोथेरेपिस्ट से एक अभिनेत्री बनने तक का उनका काफी रोलर कोस्टर सफर रहा है। मुझे उस पेशे से भी बहुत कुछ सीखने को मिला। अर्शी ने वरिष्ठ अभिनेताओं को छोटे पर्दे पर उनका हक नहीं दिए जाने की बात कही। उन्होंने कहा, “मेरा मानना है कि उद्योग में लंबे समय से काम कर रहे वरिष्ठ कलाकारों को उनके अनुभव के अनुसार पर्याप्त भुगतान नहीं किया जाता है। जब एक अभिनेता की उम्र होती है और एक साइड रोल करता है, तो उसे कम से कम एक उल्लेखनीय राशि का भुगतान किया जाना चाहिए। यह दर्द होता है जब हम उन लोगों के बारे में पढ़ते हैं जिन्हें हमने कई परियोजनाओं में उनके उम्र बढ़ने के समय में वित्तीय संकट का सामना करते देखा है। वह अपने स्वयंवर शो ‘आयेंगे तेरे सजना’ के साथ पर्दे पर वापसी करेंगी। वो कहती हैं मैं ‘आयेंगे तेरे सजना’ के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। पहले मैं इसे करने के बारे में निश्चित नहीं थी लेकिन धीरे-धीरे मैं शो के बारे में उत्साहित महसूस कर रही हूं। मुझे उम्मीद है कि निर्माता एक ऐसे व्यक्ति को लाएंगे जो जीवन साथी बनने के योग्य है। मैं अर्शी ने कहा, मैं अपने होने वाले पति में उन सभी गुणों को कलमबद्ध करने की कोशिश में व्यस्त हूं, जिनकी मुझे जरूरत है। अर्शी ने कहा, “वह एक सज्जन व्यक्ति होना चाहिए जो मेरे मिजाज को संभाल सकता है, मेरा मार्गदर्शन कर सकता है, मुझे लाड़ प्यार कर सकता है और एक बच्चे की तरह मेरी देखभाल कर सकता है। उसे मेरे परिवार से ज्यादा प्यार करना चाहिए। उसका व्यवहार और स्वभाव कुछ हद तक सलमान खान जैसा होना चाहिए। उन्होंने कहा कि वह चाहती है कि सलमान उसे एक उपयुक्त वर खोजने में मदद करे। उन्होंने कहा, “मैं चाहती हूं कि सलमान साहब मुझे दूल्हा खोजने में मदद करें क्योंकि वह कभी गलत नहीं होते। उन्होंने हमेशा मेरा मार्गदर्शन किया है। मैं आज जो कुछ भी हूं वह सलमान खान की वजह से हूं। मुझे सलमान खान की वजह से ‘आयेंगे तेरे सजना’ शो मिला।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।   हर पल अपडेट रहने के लिए YO APP डाउनलोड करें Or. www.youngorganiser.com। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

विग्नेश शिवन और नयनतारा ने शादी को लेकर किया ये खुलासा

www.youngorganiser.com    Jammu (Tawi) 180001 (J&K Union Territory) Updated, 28th Jun. 2021, Mon. 11: 16  PM ...