Breaking News

क्रिकेटर सुरेश रैना ने उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से भेंट की

www.youngorganiser.com    Jammu (Tawi) 180001 (J&K Union Territory) Updated, 16th Jun. 2021, Wed. 9: 01  PM (IST) : Inf.Deptt.टीम डिजिटल:  Arun Gavaskar श्रीनगर : अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने बुधवार राजभवन में उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से भेंट की। रैना ने उपराज्यपाल को क्रिकेट अकादमियों के कामकाज और उन स्कूलों से अवगत करवाया, जिन्हें उन्होंने यूटी में युवा खेल प्रतिभाओं के विकास और पोषण के लिए अपनाया है। उन्होंने आगे उपराज्यपाल को जम्मू और कश्मीर में खेलों को बढ़ावा देने के लिए अपनी समर्पित परियोजना की भविष्य की रणनीति के बारे में बताया, और उपराज्यपाल को अपनी पुस्तक ‘बिलीव‘‘ भी भेंट की। उपराज्यपाल ने जम्मू-कश्मीर में खेल संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए स्टार क्रिकेटर के प्रयासों की सराहना की और उन्हें केंद्र शासित प्रदेश प्रशासन से हर संभव समर्थन का आश्वासन दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।   हर पल अपडेट रहने के लिए YO APP डाउनलोड करें Or. www.youngorganiser.com। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

सरकार ने कोरोना की स्थिति का जायजा लेने के बाद 16 जिलों में छूट का दायरा बढ़ा जम्मू कश्मीर में सभी शिक्षण संस्थान 31 जुलाई तक बंद

www.youngorganiser.com    Jammu (Tawi) 180001 (J&K Union Territory) Updated, 11th Jul. 2021, Sun. 2: 55  PM ...