Breaking News
KBC Season:12 Question two Hurry Time Left Only 30 Hours.( Young Organiser)

कौन बनेगा करोड़पति 2020 Registration दूसरा सवाल

www.youngorganiser.com

Jammu (Tawi) 180001 (J&K Union Territory) Updated, 11 May 2020.

 Mon, 08:05 AM (IST) :Team Work: Arun Gavaskar & Gurmeet Singh

नई दिल्ली, जेएनएन। सोनी टीवी का सबसे चर्चित और मोस्ट अवेटेड शो कौन बनेगा करोड़पति का 12वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। शो के प्रोमो शूट किए जा रहे हैं, इस दौरान शो में भाग लेने के लिए दर्शकों के सामने सवाल आना भी शुरू हो गए हैं। यानी शो के लिए रजिस्ट्रेशन प्रॉसेस भी शुरू हो गया है। सोनी टीवी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर कर रजिस्ट्रेशन के लिए दूसरा सवाल बताया है जिसका जवाब देकर आप केबीसी 12 की हॉटसीट तक पहुंच सकते हैं। रजिस्ट्रेशन के लिए दूसरा सवाल आयुष्मान खुराना की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘बाला’ से जुड़ा है, जिसे दर्शकों के लिए अमिताभ बच्चन पढ़कर सुना रहे हैं।

अमिताभ ने जो दूसरा सवाल दर्शकों से किया, वो है – ‘फिल्म बाला में आयुष्मान खुराना द्वारा निभाया गया चरित्र बालमुकुंद शुक्ला, किस समस्या से संघर्ष कर रहा है?’

A. बाल सफेद होना B. समय से पहले बुढ़ापा C. याददाश्त खो जाना D. समय से पहले गंजापन ……जिसका जवाब सही होगा उसे कम्प्यूटर द्वारा चुना जाएगा और अगले राउंड के लिए आमंत्रित किया जाएगा…..

इस सवाल का सही जवाब आपको कल रात (12 मई) 9 बजे से पहले देना होगा। इस सवाल का जवाब आप SMS और SonyLIV  ऐप के जरिए भी दे सकते हैं। एसएमएस के जरिए जवाब देने के लिए KBC space आपका जवाब (A,B,C or D) space उम्र space लिंग पुरुष के लिए M, महिला के लिए F और अन्य के लिए O लिखकर 509093 पर भेज दें और अगर आप सोनी लिव ऐप से जवाब देना चाहते हैं तो पहले ऐप डाउनलोड कर लॉगिन करें इसके बाद अपना नाम, उम्र और सही जवाब लिखकर भेज दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

रश्मिका मंदाना ने घर पहुंचे फैन को दी चेतावनी

www.youngorganiser.com    Jammu (Tawi) 180001 (J&K Union Territory) Updated, 28th Jun. 2021, Mon. 11: 03  PM ...