Breaking News

कृति खरबंदा बीमारी से जूझते हुए की थी ’14 फेरे’ की शूटिंग

www.youngorganiser.com    Jammu (Tawi) 180001 (J&K Union Territory) Updated, 3rd, Feb. 2021.Wed, 12:59 PM (IST) :  Team Work: Arun Gavaskar & Gurmeet Singh,

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा के लिए साल 2020 काफी मुश्किलों भरा रहा। उन्हें पिछले साल मलेरिया हो गया था। डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी थी, लेकिन उस वक्त उन्होंने अपनी फिल्म 14 फेरे लिए शूट करने का फैसला किया। अब कृति ने उन दिनों को याद किया है जब मलेरिया से जूझते हुए शूट कर रही थीं।

ईटाइम्स के अनुसार कृति खरबंदा ने कहा, ”मुझे नवंबर में मलेरिया हो गया था और मुझे तीन हफ्ते तक बेड रेस्ट के लिए कहा गया।  हालांकि, मैं खुद की वजह से ’14 फेरे’ के शेड्यूल को प्रभावित नहीं होने देना चाहती थी तो मैंने शेड्यूल के हिसाब से शूट करने के लिए आग्रह किया। उस वक्त मुझे मलेरिया हुए सिर्फ 10 दिन ही हुए थे और हमने शूट शुरू कर दिया। हम लखनऊ में थे और दिन में लगभग 18 घंटे शूटिंग चलती थी।”

6 किलो घट गया था वजन

कृति ने आगे बताया कि उन्हें दुल्हन के रोल के लिए तैयार होने में तीन घंटे लगते थे। उन्होंने कहा, ”मेरा 6 किलो वजन कम होया और मेरी बॉडी और स्किन पर तनाव साफ दिख रहा था, लेकिन मैं बहुत खुश हूं कि मैंने समय पर शूटिंग शेड्यूल खत्म लिया और यह सब मैं पूरी टीम के सपोर्ट के बिना बिल्कुल भी नहीं कर पाती।”

एक्ट्रेस ने बताया कि उस दौरान को-स्टार विक्रांत मैसी ने उन्हें बहुत सपोर्ट किया, जिनके साथ वह पहली बार काम कर रही हैं। कृति ने कहा कि अगर आप और आपके को-स्टार के बीच कई सारी चीजें कॉमन हो तो इससे तालमेल बैठाने में बहुत मदद मिलती है और काम भी आसान हो जाता है। विक्रांत शानदार एक्टर ही नहीं बल्कि एक बेहतरीन को-स्टार हैं। बताते चलें कि कृति पहली बार स्क्रीन पर दुल्हन का रोल प्ले नहीं कर रही हैं इससे पहले भी वह शादी में जरूर आना (2017) और वीरे की वेडिंग (2018) जैसी फिल्मों में दुल्हन भी भूमिका में नजर आ चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

रश्मिका मंदाना ने घर पहुंचे फैन को दी चेतावनी

www.youngorganiser.com    Jammu (Tawi) 180001 (J&K Union Territory) Updated, 28th Jun. 2021, Mon. 11: 03  PM ...