Breaking News

कश्मीर  में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच फायरिंग जारी; असिस्टेंट कमांडेट, सब इंस्पेक्टर और एक जवान घायल वा लश्कर-ए-तैयबा का टाॅप कमांडर गिरफ्तार , अवंतीपोरा में SPO, उनकी पत्नी और बच्ची की हत्या

www.youngorganiser.com    Jammu (Tawi) 180001 (J&K Union Territory) Updated, 28th Jun. 2021, Mon. 3: 55  PM (IST) : टीम डिजिटल:  Imtiaz Chowdhury  श्रीनगर : सोमवार को श्रीनगर के मलूरा-परिमपोरा में जवानों ने आतंकियों की घेराबंदी की है। यहां से आम लोगों को हटाया जा रहा है। यहां दोनों तरफ से फायरिंग जारी है। आशंका है कि यहां दो-तीन आतंकी छिपे हो सकते हैं। अब तक की जानकारी के मुताबिक, मुठभेड़ में सेना के एक असिस्टेंट कंमाडेंट, एक सब इंस्पेक्टर व एक जवान के घायल होने की खबर है। तीनों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। बता दें कि शाम 6 बजे से ही सुरक्षाबलों ने इस पूरे इलाके को घेर रखा है। सबसे पहले यहां से स्थानीय लोगों को बाहर निकाला गया, फिर सुरक्षाबलों ने आतंकियों पर कार्रवाई शुरू की। इस बीच, सुरक्षाबलों को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। सुरक्षाबलों ने सोमवार को आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के टाॅप कमांडर नदीम अबरार को गिरफ्तार किया है। वह जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों और आम नागरिकों पर हुए अनेक हमलों में शामिल था। नदीम को श्रीनगर में उस वक्त गिरफ्तार किया गया, जब वह कार में सवार होकर जा रहा था। खबर ये भी है कि नदीम के साथ एक और शख्स की गिरफ्तारी हुई है। अवंतीपोरा के हरिपरिगाम गांव में रहने वाले SPO फैयाज अहमद के घर में रविवार रात करीब 11 बजे कुछ हथियारबंद लोग जबरदस्ती घुस आए। उन्होंने परिवार पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस हमले में अहमद के अलावा उनकी पत्नी राजा बानो और बेटी राफिया गंभीर रूप से घायल हो गए। कुछ देर बाद अहमद और उनकी पत्नी ने दम तोड़ दिया। 25 साल की राफिया को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां उनकी भी मौत हो गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।   हर पल अपडेट रहने के लिए YO APP डाउनलोड करें Or. www.youngorganiser.com। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

सिंथान रोड और मुगल रोड  5 जुलाई से खुलेंगे : उपराज्यपाल मनोज सिन्हा

www.youngorganiser.com    Jammu (Tawi) 180001 (J&K Union Territory) Updated, 2nd Jul. 2021, Fri. 00: 16  AM ...