Breaking News

अलग जम्मू  की मांग जायज : कर्नल  पठानिया

www.youngorganiser.com    Jammu (Tawi) 180001 (J&K Union Territory) Updated, 13th Jun. 2021, Sun. 10: 55  PM (IST) : टीम डिजिटल: Imtiaz Chowdhury जम्मू : सैनिक समाज पार्टी  ने शिवसेना की जम्मू को  अलग दर्जा देने की मांग को जायज़ ठहराते हुए अपने समर्थन के ऐलान किया है । पार्टी प्रदेश कार्यालय से   जारी प्रेस विज्ञप्ति में पार्टी प्रदेशाध्यक्ष  कर्नल एस एस पठानिया ने कहा कि जम्मू कश्मीर रियासत के  दो मुख्य हिस्से  जम्मू व लद्दाख हमेशा शोषण एवं भेदभाव का शिकार हुआं  सौभाग्य से लद्दाख, अनुच्छेद 370 और 35 ए के निरस्त होने के बाद, इससे मुक्त हो गया मगर जम्मू  संभाग  को विकास , सांस्कृतिक पहचान और अपना भविष्य सुरक्षित करने के लिए अलग दर्जा देना होगा । पठानिया ने शिवसेना अध्यक्ष मनीश साहनी द्वारा दिए गए आह्वान की सराहना की  और इसे एक जन आंदोलन के रूप में जम्मू के सभी दस जिलों में  आगे बढ़ाने की अपील की । उन्होंने माननीय उपराज्यपाल और केंद्र सरकार से लगभग 67 लाख की आबादी वाले और पिछले 73 वर्षों से न्याय की प्रतीक्षा में, जम्मू क्षेत्र के लोगों के अनुरोध पर विचार करने का आग्रह किया। उन्होंने युवाओं से इस मिशन के लिए अपना  जोरदार समर्थन देने का आग्रह भी किया।  बयान के  सुधीर डोगरा, आई.जी.पी (सेवानिवृत्त)  , वीरेंद्र ब्लोरिया, सुखजिंदर स्याल, राजीव लूथरा, और डॉ करण गुप्ता ने  हस्ताक्षरकर्ता कर अपनी सहमति दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।   हर पल अपडेट रहने के लिए YO APP डाउनलोड करें Or. www.youngorganiser.com। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

सरकार ने कोरोना की स्थिति का जायजा लेने के बाद 16 जिलों में छूट का दायरा बढ़ा जम्मू कश्मीर में सभी शिक्षण संस्थान 31 जुलाई तक बंद

www.youngorganiser.com    Jammu (Tawi) 180001 (J&K Union Territory) Updated, 11th Jul. 2021, Sun. 2: 55  PM ...