Breaking News

अब यमदूत बनेंगे अजय देवगन थैंक गॉड दिखेगी यम लोक की कहानी

www.youngorganiser.com    Jammu (Tawi) 180001 (J&K Union Territory) Updated, 16th Apr. 2021, Fri. 11:44 PM (IST) : Team Work: Gurmeet Singh मुंबई &  अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘थैंक गॉड’ है। फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार कर रहे हैं, जबकि इसे भूषण कुमार और आनंद पंडित प्रोड्यूस कर रहे हैं। स्लाइस ऑफ लाइफ कॉमेडी जोनर की इस फिल्म के बारे में भास्कर ने कुछ खास जानकारी जुटाई है। इस फिल्म में यमलोक की कहानी दिखाई जाएगी और इसमें अजय देवगन यमदूत के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म का फर्स्ट शेड्यूल पूरा कर लिया गया है। कोरोना संकट टलने के बाद मेकर्स इसके सेकंड शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर देंगे।

सिद्धार्थ-रकुल के बीच होगा लव एंगल : सूत्र बताते हैं कि अब तक जहां स्क्रीन पर भारी-भरकम या भैंसे पर बैठे यमदूत को दिखाया गया है, फिल्म में ऐसा कुछ नहीं होगा। इसके लिए अजय ने वजन-वगैरह भी नहीं बढ़ाया है, क्योंकि उनका गेटअप आम इंसानों की तरह ही होगा। वहीं दूसरी तरफ फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत की लव स्टोरी दिखेगी। सिचुएशन के मुताबिक फिल्म में कुल चार गाने होंगे पर कोई आइटम सॉन्ग नहीं होगा। फिल्म की कहानी ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ और ‘3 ईडियट्स’ की तरह दर्शकों को गुदगुदाते हुए एक मैसेज देगी।

35 से 40 दिन की शूटिंग अभी बाकी :फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में चल रही थी, जो कंप्लीट हो चुकी है। यह 8-10 दिन का छोटा-सा शेड्यूल था। इस शेड्यूल में अजय देवगन शामिल नहीं थे। फिल्ममेकर सेकंड शेड्यूल शूट करने की राह देख रहे थे, पर अजय दोहा में अपनी एक अन्य फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, जिसकी वजह से ‘थैंक गॉड’ का शेड्यूल थोड़ा डिले हो गया। इसके बाद कोरोना की दूसरी लहर और लॉकडाउन का सिलसिला शुरू हो गया, जो इस फिल्म पर भारी पड़ा। अब इस फिल्म की 35 से 40 दिन का शूटिंग बाकी है। आगे भी इसकी मेजर शूटिंग मुंबई में ही होगी। एसएस राजामौली के निर्देशन में बन रही ‘RRR’के लिए अजय देवगन का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। डायरेक्टर ने सोशल मीडिया पर फिल्म का मोशन पोस्टर साझा करते हुए अजय देवगन को जन्मदिन की बधाई दी है और लिखा है, “लोड एम शूट। वह अपने लोगों को सशक्त बनाकर ताकत हासिल करता है।” वीडियो में शॉल ओढ़े हुए अजय देवगन को एक युद्ध के मैदान पर लोगों से घिरा देखा जा सकता है। बैक ग्राउंड में ‘लोड एम शूट’ शब्द सुनाई दे रहे हैं। वीडियो के अंत में अजय शॉल हटाकर सामने आते हैं। पोस्टर देखने के बाद लोग अजय के लुक की तारीफ कर रहे हैं। साथ ही इसकी तुलना ‘बाहुबली’ के पहले पार्ट में छोड़े गए सस्पेंस ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?’ से कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, “कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? के बाद अगला क्या अजय को गोली मार दी जाएगी या फिर वे कैसे बच पाएंगे?” एक यूजर ने लिखा है, “अजय सर का शानदार लुक। सिनेमाघरों में यह सीन रोंगटे खड़े करने वाला था। अजय देवगन सर के बारे में बताने के लिए कोई शब्द नहीं हैं। अजय देवगन की पहली तेलुगु फिल्म है। हालांकि, राजामौली ने अभी तक उनके किरदार के नाम के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है। फिल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और श्रिया सरन की अहम भूमिका है। फिल्म की कहानी 1920 के दशक के क्रांतिकारियों अल्लूरी सीतारामा राजू और कोमाराम भीम की लाइफ पर बेस्ड है। फिल्म के नॉर्थ इंडिया राइट्स 475 करोड़ में बिके हैं। खरीदार पेन स्टूडियोज के प्रमुख जयंतीलाल गड़ा हैं, वे इसे नॉर्थ इंडिया और हिंदी के अब्रॉड मार्केट में रिलीज करेंगे। दैनिक भास्कर से बातचीत में उन्होंने बताया, “यह इंडिया की अब तक की सबसे बड़ी डील है। जो रकम ट्रेड सर्कल में बताई जा रही है, हमने राइट्स उसके आस-पास के ही अमाउंट में खरीदे हैं। यह डील मेरे और राजामौली के बीच हुई है। गड़ा ने आगे कहा, “तकनीकी तौर पर मेरे पास नॉर्थ इंडिया के थिएटर, इलेक्ट्रॉनिक, सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स के अलावा अब्रॉड मार्केट के भी राइट्स हैं। वहीं साउथ के लोकल टेरिटरी राजामौली के पास है। यह फिल्म दशहरे (13 अक्टूबर को) पर 5 हजार से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज होगी। दर्शक, बड़े स्केल की लार्जर देन लाइफ फिल्मों के लिए इंतजार कर रहे हैं और इसी तरह की फिल्में उन्हें थिएटर्स में वापस खींच सकती हैं। तब तक मुमकिन है कि हम कोरोना पर भी काबू कर लें। अगर वैसा नहीं हुआ तब भी हम इसे डिजिटली रिलीज नहीं करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

मैंने 17 साल की उम्र में डेटिंग ऐप्स के बारे में सुना था :शनाया कपूर

www.youngorganiser.com    Jammu (Tawi) 180001 (J&K Union Territory) Updated, 29th Jun. 2021, Tue. 5: 55  PM ...