Breaking News

पाक ने फिर किया भारत के राजौरी में युद्घ विराम का उल्लंघन

www.youngorganiser.com// Jammu Sat,23,Feb,2019. updated,4:47 PM IST (P.V. Sharma, Young Organiser Jammu)

जम्मू। जम्मू  के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा  के पास पाकिस्तानी सैनिकों ने अग्रिम चौकियों और गांवों को निशाना बनाते हुए एक बार फिर से शनिवार को युद्घ विराम का उल्लंघन किया। एक रक्षा प्रवक्ता ने बताया, शाम लगभग साढ़े चार बजे पाकिस्तान ने बिना उकसावे के नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा  के पास के पास मोर्टारों और छोटे हथियारों से गोलाबारी की। सेना इसका ‘दृढ़ता और प्रभावी ढंग से’ जवाब दे रही है, उन्होंने बताया कि सीमा पार गोलीबारी में भारत की ओर किसी के हताहत होने की तत्काल कोई सूचना नहीं है। अंतिम समाचार मिलने तक गोलीबारी जारी थी। बता दें, पाकिस्तान लगातार युद्घ विराम का उल्लंघन कर रहा है। पाक सेना ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में गुरुवार को भी नियंत्रण रेखा के पास अग्रिम चौकियों और नागरिक इलाकों में गोलीबारी की थी।

बुधवार को राजौरी जिले में की थी गोलीबारी…बात दें, जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान की सेना ने लगातार बुधवार को भी युद्घ विराम का उल्लंघन किया था। हालांकि इसका करारा जवाब भारतीय सेना ने दिया। एक रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि करीब छह बजकर 30 मिनट पर बिना किसी उकसावे के पाकिस्तानी सेना ने भारी गोलीबारी, करके युद्घ विराम का उल्लंघन किया। यह गोलीबारी राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा के कलाल और नौशेरा सेक्टर में हुई।

मंगलवार को राजौरी के नौशेरा सेक्टर में की थी गोलीबारी...इससे पहले मंगलवार को भी पाकिस्तान की सेना ने राजौरी के नौशेरा सेक्टर में गोलीबारी की थी। रक्षा विभाग के एक प्रवक्ता ने मुताबिक, ‘पाकिस्तान की सेना ने रजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास शाम करीब सात बजे छोटे हथियारों से गोलीबारी कर युद्घ विराम का उल्लंघन किया।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

सचिव सहकारिता ने बजाबैन, सुंदरबनी में जनपहंुच पहुँच कार्यक्रम आयोजित किया

youngorganiser.com – राजौरी 16 जुलाई 2024-सहकारिता सचिव बबीला रकवाल ने सुंदरबनी ब्लॉक के बजाबैन में ...