Breaking News

नई दिल्ली। सर्वोच्च न्यायालय ने गुरुवार को पूर्व न्यायाधीश डी.के. जैन को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) का लोकपाल नियुक्त किया है। जैन को बीसीसीआई में उठ रहे प्रशासनिक मुद्दों को संभालने के लिए यह जिम्मेदारी सौंपी गई है। शीर्ष अदालत की न्यायाधीश एस.ए. बोब्डे और न्यायाधीश अभय मनोहर सापरे की बैंच ने छह वकीलों के सहमत हो जाने के बाद जैन को लोकपाल नियुक्त किया है। इन छह वकीलों के नाम का सुझाव पी.एस. नरसिम्हा ने दिया था। सर्वोच्च न्यायालय नरसिम्हा से सलाह करने के बाद प्रशासकों की समिति (सीओए) के तीसरे सदस्य के नाम का ऐलान भी कर सकता है। तीसरे सदस्य का नाम गुरुवार को तय किया जा सकता है। शीर्ष अदालत ने 9 अगस्त 2018 को अपने फैसले में बीसीसीआई के लिए लोकपाल नियुक्त करने की सिफारिश की थी। नरसिम्हा ने मामले की सुनवाई के दौरान पीठ को बताया कि यदि बोर्ड में पहले से लोकपाल होता तो हाल ही में दो खिलाडिय़ों हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल से जुड़ा विवाद प्राथमिकता के आधार पर सुलझा लिया गया होता। उल्लेखनीय है कि हार्दिक और राहुल ने कॉफी विद करण शो में महिलाओं को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी। इसके बाद उन्हें टीम इंडिया से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

youngorganiser.com// : गुरुवार, 21 फ़रवरी 2019 10:12 PM ISTupdated, (Young Organiser Jammu)

Dil Chori Win Song Of The Year 2018 Award - Bollywood News in Hindi

मुंबई। संगीतकार-गायक यो यो हनी सिंह ने यहां एक संगीत पुरस्कार समारोह में अपने चार्टबस्टर गीत ‘दिल चोरी’ के लिए ‘सॉन्ग ऑफ द ईयर अवार्ड’ का पुरस्कार हासिल किया। एक बयान में इस बात की जानकारी दी गई।

बयान के मुताबिक, ‘दिल चोरी’ के साथ 2018 में वापसी करने वाले यो यो हनी सिंह ‘छोटे छोटे पेग’ , ‘दल चोरी’, ‘उर्वशी’ जैसे चार्टबस्टर गानों के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन कर चुके हैं और उनके कमबैक वीडियो ‘मखना’ को यूट्यूब पर लाखों बार देखा गया है।

यो यो हनी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें उनकी मां और उनकी सास अपने हाथों में हनी सिंह के ‘दिल चोरी’ के लिए जीते गए ‘सॉन्ग ऑफ द ईयर’ का प्रतिष्ठित पुरस्कार थामे हुए नजर आ रही हैं।

तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, ‘दिल चोरी को मिला ‘सॉन्ग ऑफ द ईयर अवार्ड’, मेरी मां और सासू मां बहुत खुश हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

मैंने 17 साल की उम्र में डेटिंग ऐप्स के बारे में सुना था :शनाया कपूर

www.youngorganiser.com    Jammu (Tawi) 180001 (J&K Union Territory) Updated, 29th Jun. 2021, Tue. 5: 55  PM ...