Breaking News

चरस की तस्करी सिटी चौक पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया

 

 

www.youngorganiser.com    Jammu (Tawi) 180001 (J&K Union Territory) Updated, 2nd Jun. 2021, Wed. 01: 39 AM (IST) :टीम डिजिटल: TEAM WORK  Taru. R.Wangyal जम्मू :  पुलिस सिटी चौक ने भारत माता चौक में मादक पदार्थ चरस की तस्करी के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों के कब्जे से पुलिस ने 30 ग्राम चरस को बरामद किया। शहर में नशे का कारोबार बड़ी तेजी से फैल रहा है और कई मासूम युवकों की जान भी ओवरडोज ज्यादा होने की वजह से चली गई हैै। ऐसे में पुलिस नशे के कारोबार में संलप्ति लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है।  चरस की तस्करी के आरोप में पकड़े गए राहुल मेहरा निवासी तालाब खटिका और अरुण कुमार डोगरा निवासी काली जन्नी के विरुद्ध सिटी पुलिस थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामले को दर्ज कर लिया गया है। मादक तस्करी की पुख्ता सूचना पर मंगलवार सुबह पुलिस कर्मियों ने भारत माता चौक में नाका लगाया। इस दौरान वहां से स्कूटी नंबर जेके02सीएल-9332 में गुजर रहे दो युवकों को जांच के लिए रोका। स्कूटी सवार युवकों ने नाके पर वाहन रोकने की बजाए वाहन की गति को तेज किया और नाका तोड़ कर भाग निकले। नाके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने भाग रहे स्कूटी सवार युवकों का पीछा किया और उन्हें कुछ दूरी पर रोक लिया। दोनों की जब तलाशी ली तो उनके एक एक पैकेट बरामद हुआ। पैकेट को खोला तो उसमें चरस बरामद हुई। दोनों युवकों को पुलिस कर्मियों ने तुरंत गिरफ्तार कर लिया। दोनों को पूछताछ के लिए सीधे थाने में ले जाया गया। युवकों से बरामद चरस को जांच के लिए फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी में भेज दिया। चरस तस्करी के आरोप में पकड़े गए दोनों युवकों से पूछताछ कर पुलिस यह जानकारी हासिल कर रही है कि वे चरस को कहा से लेकर आए थे और किसे देने के लिए जा रहे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।   हर पल अपडेट रहने के लिए YO APP डाउनलोड करें Or. www.youngorganiser.com। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

सरकार ने कोरोना की स्थिति का जायजा लेने के बाद 16 जिलों में छूट का दायरा बढ़ा जम्मू कश्मीर में सभी शिक्षण संस्थान 31 जुलाई तक बंद

www.youngorganiser.com    Jammu (Tawi) 180001 (J&K Union Territory) Updated, 11th Jul. 2021, Sun. 2: 55  PM ...